निर्माण कार्य निर्धारित मानक एवं गुणवत्ता के साथ निर्धारित अवधि में कराना अनिवार्य: अपर मुख्य सचिव गृह

जनपत की खबर , 17

मा0 मुख्यमंत्री जी के निर्देशानुसार पुलिस कर्मियो को बेहतर सुविधा प्रदान करने हेतु जनपद श्रावस्ती के अग्निशमन केन्द्र इकौना के आवासीय एवं अनावासीय भवनों के निर्माण हेतु 03 करोड़ 43 लाख 56 हजार रूपये की धनराशि अवमुक्त

 

लखनऊ: 28 जून, 2024

 

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी ने जनपदों में तैनात पुलिस कर्मियों के लिये आवासीय व अनावासीय भवनों आदि के निर्माण की स्वीकृति प्रदान करते हुए जनपद श्रावस्ती के अग्निशमन केन्द्र इकौना के आवासीय एवं अनावासीय भवनों के निर्माण हेतु 03 करोड़ 43 लाख 56 हजार रूपये की धनराशि निर्गत कर दी है। 

 

अपर मुख्य सचिव गृह श्री दीपक कुमार ने यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि मा0 मुख्यमंत्री जी के निर्देशानुसार स्वीकृत भवनों का निर्माण कार्य निर्धारित मानक एवं पूर्ण गुणवत्ता के साथ कराने के निर्देश दिये गये है। उन्होंने यह निर्देश भी दिये है कि निर्माण कार्य निर्धारित समयावधि के अन्दर पूर्ण कराया जाय ताकि यथाशीघ्र निर्माण कार्य पूूर्ण हो जाने के फलस्वरूप निर्मित भवनो का बेहतर उपयोग हो सके। उन्होंने कड़े निर्देश दिये है कि निर्माण कार्य में गुणवत्ता आदि की कमी पाये जाने पर संबंधित दोषी कर्मियों को बख्शा नही जायेगा।

Related Articles

Comments

Back to Top