बड़े-बड़े दिग्गज जनपद लखीमपुर की जनता शे अपने पक्ष में मांगेगे ओट

अन्य खबरे , 44

के के शुक्ला

लखीमपुर खीरी । जनपद की  लोकसभा खीरी और धौरहरा सीटों पर 10 साल से भाजपा के शांशद जनता की शेवा कर रहे हैं , लेकिन इस बार मुकाबला दिलचस्प होने वाला है। जिस खातिर भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने के लिए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनसभा करेंगे।इन दिग्गजों से पहले धौरहरा और सीतापुर सीट पर भाजपा के पक्ष में माहौल बनाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी आएंगे। वह सीतापुर जिले की हरगांव विधानसभा क्षेत्र में पांच मई को रैली को संबोधित करेंगे। हरगांव विधानसभा धौरहरा लोकसभा सीट के अंतर्गत आती है। वहीं बसपा के पक्ष में मायावती और इंडिया गठबंधन के पक्ष में समीकरण साधने सपा मुखिया अखिलेश यादव भी रैलियां करेंगे।

भाजपा लखीमपुर के जिला प्रवक्ता रमेश चंद्र मिश्र ने बताया कि सात मई को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखीमपुर जनपद की कस्ता विधानसभा क्षेत्र के क्रशर फील्ड में जनसभा करेंगे। जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है। वहीं बसपा  सूत्रों की माने तो  7 मई को सुप्रीमो मायावती के लखीमपुर में आने की चर्चा है। जो जीआईसी मैदान में जनसभा कर सकती हैं। अभी उनका प्रोटोकाल कार्यक्रम जारी नहीं हुआ है।
मायावती जनसभा से खीरी और धौरहरा दोनों सीटों पर बसपा के पक्ष में माहौल बनाएंगी। इधर सपा मुखिया अखिलेश यादव  भी रैली करने लखीमपुर आने की चर्चा तेज हो गई है। अभी कार्यक्रम नहीं आया है। जबकि 8 मई को केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह राजकीय इंटर कॉलेज मैदान लखीमपुर में जनसभा को संबोधित करेंगे ।

Related Articles

Comments

Back to Top